सिंगापुर के इंडोर स्टेडियम में मिक्स मार्शल आर्टस स्टेज पर मुकाबला करने वाली उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ के अमेठी कस्बे की बेटी फाइटर क्वीन जेबा बानो शुक्रवार को लुम्पिने बॉक्सिंग स्टेडियम बैंकॉक थाइलैंड में भारत का नाम रोशन करने के लिए एलेक जेंड्रा सविचवा से बॉक्सिंग मुकाबले के लिए उतरेंगी। फाइटर क्वीन जेबा बानो एक बार फिर चर्चा में है और अमेठी अपनी बेटी की कामयाबी के लिए दुआ कर रही है।

अगले कम्पटीशन के लिए तैयार हूं : जेबा

गत वर्ष सिंगापुर के इंडोर स्टेडियम में मुकाबले के बाद 25 मई को अमेठी पहुंचने पर जेबा ने कहा था कि हार कर भी मैंने हार नहीं मानी हैं अगले कम्पटीशन के लिए तैयार हूं। बस आप लोग दुआ कीजिए कि अपने भारत देश का नाम रोशन कर सकूं। अब वह समय भी आ गया जब थाइलैंड बैंकॉक के लुम्पिने बॉक्सिंग स्टेडियम में जेबा बानो एक बार फिर देश का नाम रोशन करने के लिए एलेक जेंड्रा सविचवा से भिड़ेगी। जेबा 15 फरवरी को थाइलैंड के लिए रवाना हो गई थी। वह 17 फरवरी को मुकाबले में शामिल होगी।

जेबा बानों दुनिया में भारत का नाम करना चाहती है रोशन

एमएमए में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंची। अमेठी निवासी रसीद मंसूर की बेटी जेबा की कामयाबी के लिए अमेठी के तमाम लोग आज दुआ कर रहे हैं। जेबा बानों दुनिया में भारत का नाम रोशन करना चाहती है। एक मुकाबले में असफल होने के बाद भी जेबा का हौंसला बरकरार है।अपने घर अमेठी आई जेबा बानों ने स्वागत के बाद सभी को थैंक्स बोलते हुए कहा था कि आगे के लिए दुआ कीजिए। अब वह थाइलैंड में शुक्रवार अर्थात जुमे के दिन अपने देश और अमेठी का नाम रोशन करने के लिए मुकाबला करेंगी। पिता रसीद मंसूर ने कहा की बेटी देश का नाम रोशन करे तो उनको गर्व होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *