सम्मिलित राज प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2022 (पीसीएस) Combined Raj Pravar Subordinate Services Examination-2022की लिखित परीक्षा Written exam का परिणाम Result लोक सेवा आयोग public service Commission ने घोषित announced कर दिया है। इसमें 1070 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है। कुल 383 रिक्तियां घोषित है।

लोक सेवा आयोग के प्रभारी सचिव विनोद कुमार गौड़ Secretary Vinod Kumar Gaur की ओर से जारी की गई सूचना के अनुसार मुख्य परीक्षा 27 सितंबर से 1 अक्टूबर 2022 के मध्य प्रयागराज, गाजियाबाद और लखनऊ शहरों में आयोजित की गई थी। इसमें 5311 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। मुख्य परीक्षा के आधार पर लोक सेवा आयोग ने यह कहा है कि कुछ पदों के लिए न्यूनतम अहर्ता मानक पूरा न करने के कारण नियत अनुपात में अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं हो सके हैं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर भी परीक्षा फल को अपलोड किया जा चुका है। आयोग ने कहा कि परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों के प्राप्तांक, कटऑफ अंक आदि की सूचनाएं परीक्षा के अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के उपरांत दी जाएंगी। इसलिए प्राप्तांक कट ऑफ अंकों के संबंध में सूचना का अधिकार के अंतर्गत प्रार्थना पत्र प्रेषित न किए जाएं।

पीएम मोदी आज करेंगे यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का शुभारंभ https://smupnews.com/2023/02/pm-modi-will-inaugurate-the-three-day-up-global-investors-summit-today/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *