उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक आजीबों गरीब घटना सामने आयी। दोस्तों ने ही अपने दोस्त को एक लाख रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को एक कुएं में फेंक दिया। ताकि किसी को इसकी जानकारी न मिल पाये। अब जब पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की तो सच सामने आया। पुलिस ने आरोपी दोस्तों की निशानदेही पर कार मालिक का शव व कार दोनों बरामद कर लिया है।

एक फरवरी को बुकिंग पर जाने की बात कहकर निकला था घर से

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के हुलासखेड़ा निवासी राम अचल 32 वर्ष अपनी कार लेकर एक फरवरी को बुकिंग पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद जब वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब तलाश करके थक हार गए तो चार फरवरी को मोहनलालगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद सक्रिय हुई और राम अचल की मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट निकालकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान पता चला कि वह घर से निकला था तो उसके साथ तीन लोग राम सुफल, मोहदी और सचिन देखे गए थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करके जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया की राम अचल की हत्या कर दिया है।

कार मालिक राम अचल की फाइल फाेटो।

पहले शराब पिलाई फिर सिर पर लोहे की राड से किया वार

पुलिस के मुताबिक आरोपी दोस्तों ने बताया कि उन तीनों को रुपयों की सख्त जरूरत थी। इसलिए राम अचल को शराब पिलाकर एक लाख रुपये में उसकी गाड़ी गोसाईगंज में एक सोनार के यहां गिरवी में रखा दिया। इसके बाद पैसे की लालच में लोहे की राड से सिर पर मारकर राम अचल को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शव को हुलासखेड़ा के मजरा मेड़ई खेड़ा गांव के बाहर एक पुराने कुए में डाल दिया। इसके बाद उसके मोबाइल को भी जला दिया। ताकि किसी को इस घटना के बारे में जानकारी न मिल सके।

आरोपियों की निशानदेही पर कार, लोहे का राड व मोबाइल बरामद

आरोपियों से इतनी सारी जानकारी मिलने के बाद एसपी राज कुमार सिंह, इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक के शव को कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ इसकी जानकारी परिवार वालों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया। डीसीपी साउथ ने राहुल राज ने बताया कि अारोपियों की निशानदेही व हत्या में प्रयुक्त लोहे की राड, जली मोबाइल तथा कार बरामद कर लिया गया है। मोहनलालगंज की पुलिस और सर्विलांस की टीम की मदद से यह खुलासा हो पाया है। इस पूरे घटना का पर्दाफाश डीसीपी साउथ ने मीडिया के सामने किया।

स्वास्थ्य कर्मी ने साड़ी पहनकर ऐसा लगाया ठुमका की बरसने लगे नोट, वीडियो वायरल https://smupnews.com/2023/02/wearing-a-saree-the-health-worker-danced-in-such-a-way-that-it-started-raining-notes/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *