भदोही जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर दो सगे भाइयों की परिवार व गांव वालों के सामने दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई और कोई कुछ नहीं कर पाया। दोनों सगे भाई बीती रात साइकिल से घूमने निकले थे। जैसे ही घर से निकले पड़ोसी की दीवार भरभराकर उनके ऊपर गिर गई। लोग बचाने के लिए दौड़े और दोनों को मलबे से निकालने के बाद अस्पताल लेकर भागे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस प्रकार से एक परिवार का चिराग लोगों की आंखों के सामने बुझ गया और कुछ नहीं कर पाये।

कुछ दिन पहले दोनों भाई पिता के साथ मुंबई से आये थे घूमने घर

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना कोइरौना थाना क्षेत्र के बनकट उपरवार गांव की है। बीती रात 13 साल का प्रथमेश शर्मा, अपने छोटे भाई मयंक 9 साल के साथ साइकिल से घर जा रहा था। घर के पास स्थित एक मकान की दीवार को मकान मालिक द्वारा गिराया जा रहा था। इसी दौरान एक दीवार दोनों बच्चों के ऊपर गिर गई। आनन-फानन कें किसी तरह से दोनों को परिजनों और ग्रामीणों ने निकाला। इसके बाद उन्हें लेकर रात में ही एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां दोनों की मौत हो गई। बताया जाता है कि बच्चे अपने पिता के साथ मुंबई में रहते हैं, कुछ दिन पहले गांव आए थे।

इस दुखद घटना से परिवार व गांव में छाया मातम

एसपी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि जर्जर मकान को गिराने के दौरान दीवार बच्चों पर गिरी थी। मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं दो सगे भाइयों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक बच्चों के पिता अमरेश शर्मा मुंबई में रहते हैं। बीते दिनों वह अपने घर वापस आए थे। पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस दर्दनाक घटना से परिवार में ही नहीं पूरे गांव में मातम छा गया है। बता दें कि पिता अमरेश शर्मा की यही दो औलाद थी, अब दोनों के चले जाने से घर का चिराग बुझ गया है।

कौन सा जादू हुआ जो नंबर दो पर पहुंच गए अडानी : राहुल https://smupnews.com/2023/02/what-magic-happened-that-adani-reached-number-two-in-nine-years-rahul/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *