समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव Akhilesh Yadav से जुड़ी बड़ी खबर आई है। यूपी के हरदोई में उनकी कारों के काफिले में हादसा accident in convoy हो गया है। इसमें चार से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त vehicles damaged हुई हैं, कई लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव Akhilesh Yadav यहां हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हादसा Incident हुआ।

चार से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त, कई लोग घायल

हादसे के बाद के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। इसमें चार से ज्यादा गाड़ी क्षतिग्रस्त दिख रही हैं। गाड़ियों के आसपास लोग जमा हैं। एंबुलेंस भी वहां पर है।जानकारी के मुताबिक, सड़क पर सामने अचानक कुछ आ जाने से एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया और दूसरी गाड़ी उससे टकरा गईं। हालांकि, अखिलेश की गाड़ी को इस हादसे में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। उनके पीछे की गाड़ियां आपस में टकराई थीं।अखिलेश यादव का यह एक दिवसीय हरदोई दौरा पहले से तय था। वह दोपहर 11 बजे करीब लखनऊ से हरदोई के लिए निकले थे। शाम 4.30 बजे तक उनको लखनऊ वापस पहुंचना था।

अखिलेश यादव का मुरादाबाद दौरा चर्चा में रहा था

इससे पहले कल गुरुवार को अखिलेश यादव का मुरादाबाद दौरा चर्चा में रहा था। समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया था कि योगी सरकार के दबाव में आकर कमिश्नर और डीएम ने मुरादाबाद में अखिलेश यादव के प्लेन को लैंड होने की अनुमति नहीं दी थी। सपा का कहना था कि ये कार्यक्रम पहले से तय था। सपा ने इसे निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक बताया था।

लोगों को खूब भा रही है बंदियों द्वारा तैयार की गई कालीन https://smupnews.com/2023/02/people-are-liking-the-carpet-made-by-the-prisoners/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *