सात समंदर पार युवती से फेसबुक Facebook के जरिये यूपी के एक युवक को प्यार Love हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा की प्रेम में दीवानी crazy in love लड़की विदेश से भाग कर उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के एटा जिले Etah district में आ गयी और हिन्दू रीति रिवाज से दोनों ने शादी रचा got married ली। लड़की स्वीडन की रहने वाली है। अब दोनों के प्रेम विवाह की क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

आपको बता दें कि प्यार Love पर किसी का जोर नहीं चलता है। इस बात को यूपी अवागढ़ के एक लड़के और स्वीडन Sweden की एक लड़की ने सिद्ध कर दिया।दोनों के बीच दस साल पूर्व फेसबुक के जरिये प्यार Love हुआ। प्यार Love इस कदर परवान चढ़ा की दोनों सात जन्म seven birthsएक साथ रहने की जीने मरने की कसम खाते हुए शादी करने का फैसला कर डाला।

बताते चलें कि एटा जिले Etah district के कस्बा अवागढ़ के जलेसर रोड निवासी गीतम सिंह मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का कार्य करते हैं। उनका बेटा पवन बीटेक कर देहरादून में नौकरी करने लगा। फेसबुकFacebook के जरिए उसकी दोस्ती स्वीडन की एक लड़की से हो गई। धीरे-धीरे दोनों में प्यार का जुनून सवार हो गया।

इसके बाद दोनों ने ही शादी करने का निर्णय ले लिया। पूरी बात परिवारीजनों को बताई। परिवार वाले राजी हो गये और स्थानीय जलेसर रोड स्थित प्रेमा देवी स्कूल में दोनों का ही विवाह संस्कार पूरा किया गया। दूल्हा के पिता गीतम सिंह ने बताया कि बच्चों की खुशी में ही हमारी खुशी है, हम पूरी तरह से इस शादी से सहमत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *