उत्तर प्रदेश के अमेठी में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में चाचा ने भतीजे की पीट पीट कर हत्या कर दिया।चाचा और भतीजे के बीच बाइक की चाबी को लेकर विवाद हुआ था।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह सारा घटना क्रम पिता के आंखों के सामने हुआ और वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाया। इसमें पिता को भी काफी चोट लगी है।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव में बाइक की चाबी को लेकर हुए विवाद में लगभग 20 वर्षीय सचिन को राड और सरिया से पिटाई में मौत हो गई। बताया जा रहा है की उक्त गांव निवासी सचिन अपने चाचा की बाइक लेकर बाजार गया था जहां उसकी चाबी कहीं गुम हो गई जिसकी जानकारी उसने अपने चाचा को फोन पर दिया। जिस पर दूसरी चाबी लेकर उसका चाचा गया और गाड़ी लेकर वापस आया। इसी बात को लेकर कहा सुनी में उसके चाचा वा अन्य लोग युवक की पिटाई शुरू कर दिए।जिसमे वाह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के घर वालों को पता चला तो दौड़ कर छुड़ाने आए।जिसमे युवक के पिता को भी चोटे आई। आनन-फानन में घरवाले घायल युवक को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता के सामने बेटे की कर दी हत्या

रमेश ने बताया कि मेरा बेटा बाइक लेकर गया था वापस आया तो चार लोग हमारे बेटे को सरिया से पीट रहे थे गाड़ी बाहर खड़ी हुई थी जिसे देखकर मैं भी छुड़ाने गया तो मुझे भी चोट आई। वही मृतक की मां ने बताया कि मेरे लड़के को उसके चाचा और सभी लोग मिलकर मार रहे थे और मार डाला हमें पता नहीं था कि मार डालेंगे। पिता ने अपने भाई समेत तीन अन्य के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। उधर जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *