जनपद फर्रुखाबाद में तहसील में बंद आवारा गोवंश को जनपद की सभी गौशालाओं में भेजने का सिलसिला देर रात्रि तक एडीएम सुभाष प्रजापति की अध्यक्षता में चलता रहा। एडीएम सुभाष प्रजापति देर रात्रि तक हाथ में डंडा लेकर आवारा गोवंश को ट्रक लोडर में चढ़ाने का काम करते रहे।

तहसील अमृतपुर में बने गौशाला को चेक करने शुक्रवार को पहुंची मुख्य विकास अधिकारी एम अरुन्मोली ने संबंधित सचिव और जेई राजीव गोयल को आदेश दिया कि जल्द से जल्द गौशाला चालू करवाने का कार्य शुरू करें । शुक्रवार को पांचवे मुख्य विकास अधिकारी एम अरूनमोली ने तहसील पहुंचकर खंड विकास अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहां कि जल्द से जल्द सभी गायों को गौशाला पहुंचाया जाए । हजारों बेसहारा मवेशीओं को यहां से लादकर गौशाला भेजा जा चुका है तकरीबन 200 बेसहारा मवेशी शुक्रवार को भी तहसील परिसर में मौजूद है ।

सीडीओ के पहुंचने पर गौवंशों को लादने का कार्य तेजी से होना शुरू हुआ । संबंधित कर्मचारियों को निर्देश दिए कि शाम तक किसी भी तरह से सभी मवेशियों को गौशाला पहुंचाया जाए। इस मौके पर बीडीओ कायमगंज मोहम्मद आरिफ, बीडीओ शमशाबाद मोहम्मद समीम, बीडीओ मोहम्मदाबाद, एडीओ पंचायत बढपुर सत्य नारायण सिंह, ईओ नगरपालिका फर्रुखाबाद रवींद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *