संजीव सिंह बलिया।राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के जयंती पर समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसने उपस्थित लोगों ने दोनों महान विभूतियों को याद करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने यह बताया कि उपवास रख कर भी देश को जोड़ा और दुनिया के ताकत को झुकाया जा सकता हैं।समुद्र से एक मुट्ठी नमक लेकर पश्चिमी अहंकार को डुबोया जा सकता हैं। उस महात्मा के जयंती पर सादर नमन।

शास्त्री जी के जय जवान जय किसान की समर्थक रहे

जय जवान जय किसान का नारा देने वाले सादगी के अद्वितीय नायक को नमन। अपने अध्यक्षीय संबोधन में जिला अध्यक्ष /विधायक फेफना संग्राम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी शुरू से ही गांधी के विचारो का पोषक रही हैं लालबहादुर शास्त्री जी के जय जवान जय किसान की समर्थक रहे हैं और इन्ही महान विभूतियों के विचारो पर चलते हुए समाजवादी पार्टी आज देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी हो गई है आगे हम सभी समाजवादी साथी गांधी,लोहिया,अंबेडकर ,जयप्रकाश,राजनरायण,और नरेंद्र देव के विचारो पर चलते और देश के संविधान के रक्षा हेतु सर्वत्र न्यौछावर करते हुए आगामी 2027 में उत्तर प्रदेश में समाजवादियों की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनाएंगे।

इस अवसर पर सर्वश्री डा. विश्राम यादव, यशपाल सिंह,सुशील पाण्डेय”कान्हजी” कामेश्वर सिंह,राज कुमार पाण्डेय,जमाल आलम, हरेंद्र गोड,अजय यादव,दशरथ यादव,रामेश्वर पासवान, रविन्द्र नाथ यादव, मिंटू खान,मुलायम खा,राकेश यादव,अनिल कुमार, सुभाष यादव आदि ने विचार ब्यक्त किए संचालन बीरबल राम ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *