गौतमबुद्धनगर। थाना सेक्टर -24 क्षेत्र के सेक्टर -11 में रविवार देर रात तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार युवकों की मौत हो गयी। जबकि एक युवक घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों घायल के समुचित उपचार के निर्देश दिए।

पांच युवक दिल्ली से खाना खाने नोएडा आए थे

जानकारी के अनुसार एक कार में पांच युवक दिल्ली से खाना खाने नोएडा आए थे। रात में करीब दो बजे वे वापस जा रहे थे। उसी समय सेक्टर -11 एच ब्लॉक रेड लाइट के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार में टक्कर मार दी। घटना में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मरने वालों की पहचान मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक उत्तम है, जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। चारों मृतक और घायल उत्तम न्यू कोंडली दिल्ली के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि हिमांशु उर्फ बिट्टू कार चला रहा था।

अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसीपी का कहना है कि घायल उत्तम की हालत खतरे से बाहर है। उसकी शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही आरोपित ट्रैक्टर चालक काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर मौत की जानकारी मिलते ही परिवार को कोहराम मच गया है।

सोनभद्र में अनियंत्रित कार होर्डिंग से टकरायी, एक की मौत

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चुर्क मोड़ पर रविवार की देर रात्रि में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मोड़ पर लगे होर्डिंग से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मुसही निवासी इम्तियाज (40) पुत्र सरिफुल व चुर्क निवासी सुनील (40) पुत्र राजू कन्नौजिया रविवार की देर रात साढ़े ग्यारह बजे राबर्ट्सगंज से अपने घर जा रहे थे। दाेनाें कार से जैसे ही चुर्क मोड़ पर पहुंचे तभी तेज रफ्तार के चलते कार अनियंत्रित होकर एक होर्डिंग से जा टकराई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की सहायता से दोनों कार सवार युवकाें काे बाहर निकलवाया और जिला अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डाक्टर ने इम्तियाज को देखते ही मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल सुनील को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *