प्रयागराज। मिर्जापुर से प्रयागराज आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने हाईवे पर चार छात्राओं को कुचल दिया। इस दौरान एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी छात्रा का एक हाथ पूरी तरह से कुचल गया। वहीं, दो छात्राएं टक्कर से दूर जाकर गिरीं। तीनों छात्राओं को गम्भीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

स्कूल से लौट रही थी चारों छात्राएं

यमुनानगर के डीसीपी विवेक चन्द्र यादव ने बताया कि प्रयागराज मिर्जापुर हाईवे पर राखड़ से भरे ट्रक ने स्कूल से लौट रही चार छात्राओं को कुचल दिया। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया था, जिसे पकड़ लिया गया है।। बताया जा रहा है कि सभी छात्राएं कठौली स्थित काशी प्रसाद सिंह इंटरमीडिएट कॉलेज में पढ़ती थी। इनमें मेजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत समहन गांव निवासी स्व0 हरे कृष्ण मिश्र की पुत्री सरस्वती (17), बलुहा निवासी बलराम निषाद की पुत्री सिमरन, अमर बहादुर की पुत्री नेहा निषाद तथा टिकुरी गांव की राधा पटेल हैं।

एक छात्रा का शव पहियों में फंस गया था

डीसीपी ने बताया कि घटना मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप की है। पहलवान ढाबा के पास राखड़ लदा हाईवा ट्रक ने टक्कर मार दी। दो छात्राएं नेहा निषाद एवं राधा पटेल टक्कर से दूर जा गिरी। जबकि सिमरन एवं सरस्वती ट्रक के नीचे आ गई। सिमरन का एक हाथ पूरी तरह से कुचल गया। जबकि सरस्वती का शव पहियों के बीच फंस गया था।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। मौके पर मौजूद एसीपी मेजा रवि कुमार गुप्ता के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। फौरन फायर बिग्रेड बुलाया गया तो लोगों ने चक्काजाम कर दिया। किसी तरह समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया गया और आग को बुझाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *