कन्नौज । यूपी कन्नौज जिले के छिबरामऊ नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। प्रेमपुर चौकी क्षेत्र में किसी तेज रफ्तार वाहन ने रात के अंधेरे में एक युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी पुलिस मृतक की शिनाख्त नहीं कर पाई, शिनाख्त न होने पर उसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

हादसे के बाद शव के ऊपर से गुजर गए कई वाहन

मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर डालूपुर रोड के पास नीम करौली ढाबा के सामने रात में किसी तेज रफ्तार वाहन ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक के शव के ऊपर से कई अन्य वाहन भी गुजर गए, जिससे शव की शिनाख्त करना पुलिस के लिए मुश्किल हो गया।

सूचना मिलते ही प्रेमपुर चौकी इंचार्ज संजीव कटारा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क पर पड़े युवक के शव को वाहन की व्यवस्था कर रात में ही सौ शैय्या अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने सुबह आस-पड़ोस के लोगों से मृतक युवक की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है।

शव क्षत विक्षत होने के कारण नहीं हो पा रही पहचान

कोतवाल सचिन कुमार ने बताया है सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर मोर्चरी में रखवा दिया और मृतक युवक की शिनाख्त के काफी प्रयास किया लेकिन सुबह तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक की शिनाख्त के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *