बांदा। यूपी के बांदा जिले में भीषण दर्दनाक हादसा हो गया । यहां के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा होने से तीन मजदूरों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बाइक में सवार मजदूर सवेरे मजदूरी करने जा रहे थे। लहुरेटा गांव के छनिया डेरा के पास तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। उन्हें गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया ले जाया गया। डॉक्टर ने तीन को मृत घोषित कर दिया। एक मजदूर की हालत नाजुक होने पर उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। गया के नरैनी में भीषण सड़क हादसा हुआ। बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी।

मजदूरी करने नरैनी की ओर जा रहे थे

सोमवार की सुबह लगभग 8.30 बजे चार मजदूर विजय बहादुर (22) पुत्र कमतू प्रजापति निवासी ग्राम मोहनपुर अंश खलारी अपने सगे भाई रामबाबू (23) तथा मनोज कुमार(23) पुत्र श्रीपाल निवासी ग्राम धोबिन पुरवा अंश पुकारी, प्रभूदयाल (28)पुत्र ब्यांगा प्रजापत निवासी ग्राम धोबिन पुरवा अंश पुकार एक मोटरसाइकिल में सवार होकर मजदूरी करने नरैनी की ओर जा रहे थे। जैसे ही उक्त लोग नरैनी मार्ग के ग्राम छेनिया पुरवा के पास पहुंचे, सामने से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा डायल 112 को दी गई जिससे तत्काल एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरैनी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन लोग विजय बहादुर, मनोज, प्रभूदयाल की मौके पर मौत हो गयी थी और रामबाबू पुत्र कमतू प्रजापति गंभीर रूप से घायल था। कोतवाली नरैनी पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए सभी मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल रामबाबू को समुचित उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इस घटना से मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। नरैनी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना करने वाले मिनी ट्रक की खोजबीन की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जाैनपुर में कार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

जौनपुर के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के मिरसादपुर गांव में सोमवार सुबह नौ बजे तेज रफ्तार एक कार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

मिरसादपुर गांव के रहने वाले अरविंद निषाद (25) एवं पंकज खरवार (19) राेजाना की तरह साेमवार की सुबह टहल रहे थे। जौनपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक कार की चपेट में दाेनाें युवक आ गए। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों युवक कार में फंसकर घसीटते हुए चार सौ मीटर दूर फ्लाई ओवर तक चले गये थे। दोनों युवक मजदूरी करते थे। बेटों की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *