विनीत वर्मा, लखनऊ।यूपी की राजधानी के मड़ियाव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात को ई-रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही मृतक के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फूफा के घर रहकर चलाता था ई- रिक्शा

रहीम नगर डिडोली में अपने फूफा मिश्री लाल के घर में रहकर ई रिक्शा चलाते थे। वहीं ओमवीर का बड़ा भाई बलबीर कश्यप अन्ना मार्केट के पास सब्जी का ठेला लगाता है। राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार रात 9:30 बजे ओमवीर खदान के पास ई रिक्शा खड़ा करके घर जा रहा था तभी कुछ युवकों ने मिलकर उस पर चाकूओं से हमला कर दिया।

हमले के बाद सभी आरोपी भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मरणासन्न हालत में ओमवीर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता का अरोप, पुलिस ने जबरन तहरीर देने का दबाव बनाया

पुलिस से रात 11:30 बजे मिली सूचना पर राजकुमार बड़े बेटे बलवीर के साथ ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां से पुलिस राजकुमार को मड़ियांव थाने लेकर आ गई। राजकुमार का आरोप है कि पुलिस ने उनसे जबरन तहरीर देने का दबाव बनाया।

अनपढ़ होने की बात कहने पर पुलिस ने लिखी तहरीर पर साइन करवा लिया। पीड़ित का कहना है कि एक युवक ओमवीर को नहीं मार सकता है। उसकी हत्या कई लड़कों ने मिलकर की है।

पुलिस जल्द हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लेगी

पुलिस उपायुक्त उत्तरी अभिजित आर शंकर ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि प्रीतिनगर इलाके में ई-रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) पुत्र राजकुमार को शुक्रवार की देर रात को सुफियान नाम के व्यक्ति ने चाकू मार दिया था।

सूचना पर घायल को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया है।ओमवीर के पिता राजकुमार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *