सांसद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूरी भाजपा पार्टी के नियमों को आम आदमी पार्टी विफल बना देगी। क्योंकि भाजपा की दुकान हिंदू मुसलमान और जाति मजहब के आधार पर खड़ी है। जिसका शटर आम आदमी पार्टी गिरा कर रहेगी। सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में रुकना है तो जनता के लिए काम करके दिखाना होगा। अब काम वालों की सराहना की जाएगी उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी। हिंदू-मुसलमान जैसी बातों और खराब मानसिकता से जनता बहुत ऊपर उठ चुकी है। संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल लोगों से वोट मांगते हैं कि उन्हें अच्छी शिक्षा, चिकित्सा, यातायात की व्यवस्था, एथलीट ग्राउंड की उपलब्धता कराई जाएगी। जबकि प्रधानमंत्री मोदी वोट मांगते हैं कि भाजपा जीतेगी तो हर गांव, तहसील में श्मशान घाट बनाएंगे।

सीवर की समस्या से लोग परेशान, नहीं हो रही सुनवाई

राजधानी लखनऊ के इंदिरा प्रद्शिनी वार्ड के चांदन गांव में सीवर की समस्या से लोग पिछले 6 महीने से बुरी तरह प्रभावित है।सीवर फट जाने के बाद सड़कों से लेकर गलियों और घरों में पानी घुस चुका है। चांदन गांव के निवासियों की समस्या और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने विभिन्न संबंधित विभागों को मामले की गंभीरता से सूचित किया और सीवर के पानी के कारण वहां के लोगों की समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया पर इसके बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। आप कार्यकर्ता सईद सिद्दीकी और आलोक के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन जारी है। उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह, निकाय चुनाव अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने भी धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया और जनता को संबोधित किया। शीघ्र ही सीवर और गंदे पानी की समस्या को समाप्त करने की आवाज उठाई।

अरविंद केजरीवाल ने किए वायदे पूरे करके दिखाया

सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की पहचान बिजली, पानी, चिकित्सा, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क में सुधार लाकर जनता को राहत पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आप के आदर्शों और सिद्धांतों को साबित करके दिखाया है। उन्होंने दिल्ली, पंजाब में बिजली का बिल हो, चिकित्सा हो, शिक्षा हो सब में सकारात्मक संशोधन करके जनता को लाभ पहुंचाया है जबकि भाजपा का उद्देश्य कभी भी जनता के हित में सार्थक कदम उठाने का नहीं रहा सिर्फ जुमले बाजी करने का रहा है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि जनता को होशियार रहने की जरूरत है क्योंकि जाति और धर्म के नाम पर लड़ा कर रोटी सेकने वाले बहुत से सियासी दल आज मौजूद है लेकिन यह आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे सकते।

धरने के दौरान यह लोग रहे उपस्थित

इस अवसर पर मुख्य रूप से ललित वाल्मीकि, अंकित परिहार मक्कड़ जी, नूर सिद्दीकी, सईद सिद्दीकी जिला उपाध्यक्ष, आलोक, शहीद भगत सिंह प्रथम कामता कश्यप, पूर्वी विधानसभा वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय सिंह, पूर्वी विधानसभा उपाध्यक्ष समसुदीन, जिला उपाध्यक्ष संगीता जैसवाल, प्रीति वर्मा, वार्ड अध्यक्ष मोतीचंद, पूर्वी सचोव आफरीन , जोनी, युथ महानगर अध्यक्षअभिषेक सिंह, मैथलीसरण गुप्त वार्ड, नीरज गुप्ता, अयोध्या प्रान्त सदस्यललित तिवारी , पूर्वी उपाध्यक्ष रामचंद्र गौड़ लाल बहादुर शास्त्री प्रथम, पंकज श्रीवास्तव जिला सचिव, हिमांशु राणा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *