जनपद फर्रुखाबाद में बदमाशों ने बीती रात दावत खाते समय संदीप बिसारिया को बंधक बनाकर उन्हीं की उन्हीं की कार से घर में जाकर 45 लाख के जेवरात लूटकर ले गए। लुटेरों ने संदीप को कार से ले जाकर सौरिख में छोड़कर चले गए। बीती रात कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी संदीप बिसारिया के साथ घटना हुई है। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

संदीप के मुंह में टेप लगाकर हाथों को पीछे बांधकर कमरे में कर दिया बंद

संदीप बीती शाम कार से दावत खाने सातनपुर मंडी निकट निवासी प्रेमपाल के घर गए थे। वहां पर दावत खा रहे थे। उसी दौरान वहां पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने संदीप को पकड़ लिया और संदीप के मुंह पर टेप लगाकर हाथों को पीछे बांधकर कमरे में बंद कर दिया। लुटेरे संदीप की जेब से चाबी निकालकर उनकी कार से सिविल लाइन स्थित आवास पर पहुंचे, कार को देखकर उनके बेटे ने गेट खोल दिया। लुटेरों ने घर में घुसते ही गन से संदीप की पत्नी शिखा पुत्र विराट आदित्य एवं पिता देवेंद्र को खामोश रहने के लिए धमकाया। लुटेरों ने अलमारी लाकर तोड़कर लाखों के जेवरात लूट लिया।

लुटेरों ने सादे चेकों पर कराए हस्ताक्षर

लुटेरों ने संदीप की पत्नी व उनके पिता से सादा चेकों पर हस्ताक्षर कराए। पिता से स्टांप एवं सादा कागजों पर भी हस्ताक्षर कराए। लुटेरे हाथ बंधे संदीप को कार में बिठाकर सौरिख ले गए सुबह करीब 5 बजे संदीप को कार में छोड़ कर चले गए। किसी तरह संदीप ने हाथ खोले और सुबह घर पहुंचे। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की पुलिस ने संदीप के घर में सीसीटीवी कैमरे खंगाले। संदीप ने बताया कि थाना मेरापुर के ग्राम कुरार में मेरी जमीन है।

एक लुटेरा सीसीटीवी में कैद

प्रेमपाल मेरी जमीन को बटाई पर करते हैं उनके बुलावे पर दावत खाने गया था। मेरी पत्नी ने मसेनी मिथिलेश नगर निवासी लुटेरे राजू राठौर को पहचान लिया था।पहचान लेने के बाद लुटेरों ने पत्नी को गोली मारने की भी धमकी दी थी। संदीप ने बताया की प्रेम पाल के घर बंधक बनाने के बाद लुटेरों ने 5 तोला वजनी सोने की चैन, 12 ग्राम वजनी सोने की दो अंगूठी, व 35 ग्राम वजनी सोने का कड़ा लूटकर ले गए हैं । उन्होंने बताया कि करीब 40 व 45 लाख का नुकसान हुआ है। गहने पकड़े हुए एक लुटेरा सीसीटीवी में कैद हो गया है। पत्नी ने मीडिया को बताया कि घर पर आए चारों लुटेरे चेहरे को ढके हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *