लखनऊ।कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रक में पीछे से ऑटो घुस जाने से ऑटो सवार बुजुर्ग की मौत हो गई है जबकि चालक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है । बुजुर्ग रविवार को अपने नाती को पुलिस भर्ती परीक्षा दिलाने के लिए फतेहपुर जाने के लिए घर से निकला था। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

रविवार को सुबह महोबा जनपद के श्रीनगर थाना क्षेत्र के गांव ढिकवाहा निवासी दलपत (65) पुत्र बसंता अपने बेटे अर्जुन दास के पुत्र सुरेश को पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर दिलाने फतेहपुर जाने के लिए घर से निकला और श्री नगर से ऑटो में सवार होकर वह दोनों जनपद मुख्यालय जा रहे थे ।

रास्ते में कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेंट पीटर्स स्कूल के पास ऑटो ट्रक में पीछे से घुस गया, जिससे बुजुर्ग दलपत की मौत हो गई और चालक टीकमगढ़ निवासी 35 वर्षीय जग्गू (35) पुत्र माधव की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृत दलपत का नाती सुरेश घटना में बाल-बाल बच गया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया।

ईंट लादकर ले जा रहा ट्रैक्टर पलटा, चालक और मजदूर की हुई मौत

जालौन के रामपुरा ब्लाक क्षेत्र के जगम्मनपुर रोड स्थित महूटा मोड़ के पास स्थित जेएमजे ईंट भट्टा से रविवार सुबह करीब 9 बजे ईंटा लादकर ट्रैक्टर ट्राली से चालक व मजदूर रामपुरा आ रहे थे। इसी दौरान जैसे ही ट्रैक्टर ग्राम निनावली मोड़ के पास पहुंचा तो ट्रैक्टर का अगला पहिया फट गया। जिससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सीमेंट के विद्युत पोल से टकरा गया। ट्रैक्टर की टक्कर से खंभा टूटकर चालक व उस पर बैठे ईंटा उतारने वाले युवक पर गिर गया।

जिससे ट्रैक्टर चालक 25 वर्षीय संजीव कुमार पुत्री कमलेश निवासी सुभाष नगर रामपुरा व 24 वर्षीय सोनू पुत्र गोविंद निवासी शंकरन मुहल्ला रामपुरा गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा जहां डाक्टरों ने उन्हेें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी योगेंद्र पटेल ने कहा कि दिवंगतों का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *