सहारनपुर। यूपी के सहरनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने और विपक्ष की अफवाहों की हवा निकालते हुए आमजन में भाजपा सरकार के प्रति विश्वास बढ़ाने के लिए नेताओं में जोश भर गए।

मुख्यमंत्री का नेताओं ने जोरदार किया स्वागत

जनपद के पुलिस लाइन पहुंचने पर मुख्यमंत्री का नेताओ ने जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद सभागार में पूर्व सांसदों, विधायकों, मेयर एवं संगठन के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में मुख्यमंत्री योगी ने लोक सभा चुनाव में हुई हार का सबक लेते हुए भविष्य में गलतियों के सुधार की बात कही। मुख्यमंत्री ने जिले की समस्याओं और विकास योजनाओं के बारे में भी सभी से एक एक कर पूछा और शीघ्र उनके समाधान का आश्वासन भी दिया।

सभी एक जुट होकर कार्य करें

मुख्यमंत्री योगी ने जनप्रतिनिधियों ओर नेताओं से कहा कि सभी एक जुट होकर कार्य करें और जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जाने, उनका निस्तारण कराने की पूरी कोशिश करें ताकि विपक्ष द्वारा सरकार के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों से बचा जा सके। मुख्यमंत्री ने आपसी भेदभाव मिटाकर जिले के विकास और कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के साथ ही आमजन में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ाने के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करने को लेकर नेताओं को मंत्र दिये।

विकास और कानून व्यवस्था की समीक्षा की

बाद में नेताओं और अधिकारियों के साथ संयुक्त मीटिंग कर जिले के विकास और कानून व्यवस्था की समीक्षा की। अधिकारियों को जन प्रतिनिधियों के अनुभव से विकास कार्य में सुधार लाने के निर्देश भी दिये।

इस दौरान राज्यमंत्री ब्रजेश रावत, राज्यमंत्री जसवंत सैनी, पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा व प्रदीप चौधरी, विधायक नकुड मुकेश चौधरी, विधायक नगर राजीव गुम्बर, रामपुर विधायक देवेंद्र निम, गंगोह विधायक कीरत सिंह, महापौर डा अजय सिंह, जिलाध्यक्ष महेन्द्र सैनी, महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *