अयोध्या। यूपी के अयोध्या जिले के थाना कैंट क्षेत्र के मऊ शिवाला के पास रविवार तड़के हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। दो घायलों में सीतापुर जिले के ग्राम नंदपुर निवासी राम विजय के पुत्र सत्यम (24) और यहीं के विनोद कुमार के पुत्र शैलेंद्र (18) हैं। तीनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस के अनुसार पिकअप सवार सीतापुर के थानगांव थानाक्षेत्र के ग्राम नंदपुर निवासी शैलेंद्र कुमार और सत्यम अपने साथियों के साथ किसी काम से अयोध्या जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी कैंट थानाक्षेत्र के मऊ शिवाला बाला सराय के पास पहुंची तभी किसी अज्ञात वाहन से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चालक समेत दो को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। साथ ही घायल शौलेंद और सत्यम का उपचार चल रहा है, इनकी भी हालत चिंता जनक बताई जा रही है।

घायलों के पास से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। साथ ही हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हो गई है उनके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटवाने के बाद टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी से फुटेज को खंगाला जा रहा है। ताकि अज्ञात वाहन चालक का कुछ पता चल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *