उदयभान वर्मा, अयोध्या । अयोध्याधाम के थाना राम जन्मभूमि में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जब थाना प्रभारी की कुर्सी पर अचानक बजरंगबली बैठ गए। तब थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पाण्डेय ने सलामी देकर कहा जय हिंद अद्भुत नजारा । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अचानक प्रभारी कुर्सी पर आकर बैठ गया बंदर

बता दें कि स्वतंत्रत दिवस के अवसर पर एसएचओ देवेंद्र कुमार की कुर्सी पर एक बंदर आकर बैठ गया। बंदर बड़े ही प्यार से उनकी तरफ निहारता है। एसएचओ साहब भी उसकी तरफ देखते हैं और उनका मन बंदर को सलामी देने का करता है। वो बंदर को सैल्यूट करते हैं।

बस उसी समय की एक तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।यह अद्भुत घटना देखकर थाने के स्टाफ व अन्य लोग भौचक्के ऐसा कहा जाता है कि बजरंगबली राम जन्मभूमि के कोतवाल है और अयोध्याधाम की सुरक्षा वही करते है। ऐसे में 78वें 15 अगस्त पर थाना राम जन्मभूमि में प्रगट होना काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

बंदर की तस्वीर को काफी लोग पसंद कर रहे

एसएचओ देवेंद्र पांडे और बंदर की तस्वीर को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में बंदर ने कुर्सी के हत्थे को पकड़कर रखा है। सामने टेबल रखी हुई है और उसपर कुछ फाइलें भी, और साइड में बंदर को एक पुलिस अफसर सेल्यूट कर रहा है। ऐसा लग रहा है मानों कार्यालय के सारे कामकाज के ऑर्डर बंदर ही एसएचओ साहब को दे रहा है। रामनगरी अयोध्या में बंदरों की संख्या काफी है। लोग उन्हें हनुमान से जुड़ा हुआ मानकर पूजा आदर का भाव रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *