लखनऊ । स्वतंत्रता दिवस की 78वीं वर्षगांठ के पावन अवसर पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता को पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने उत्कृष्ट कार्यो के लिए रजत पदक से सम्मानित किया। महोबाद जनपद में हुई लूट की घटना के खुलासा करने के मामले में पुलिस अधीक्षक को प्रशस्ति पत्र दिया गया है।

स्वतंत्रता दिवस पर्व के मौके पर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार द्वारा जनपद की पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता को जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत जनवरी माह में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट कांड का सफल अनावरण करने के मामले में रजत पदक से सम्मानित किया गया है। साथ ही जिले में पुलिस अधीक्षक द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की गई है। जिससे समूचे जनपद की पुलिस का मनोबल बढ़ा है। जिले भर में पुलिस अधीक्षक को मिले सम्मान की चर्चा हो रही है और लोग पुलिस अधीक्षक की प्रशंसा कर रहे हैं।

पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिह्न (रजत) से सम्मानित हुए थानाध्यक्ष लालगंज

78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरूवार को जोनल कार्यालय वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने थानाध्यक्ष लालगंज मीरजापुर संजय कुमार सिंह को पुलिस महानिदेशक उप्र प्रशंसा चिह्न (रजत) से सम्मानित किया।पुलिस महानिदेशक, उत्तर प्रदेश, प्रशान्त कुमार की ओर से पुलिस सेवा में सराहनीय योगदान के लिए प्रदत्त पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिह्न (रजत) को अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन ने थानाध्यक्ष लालगंज मीरजापुर संजय कुमार सिंह की बांयी जेब के ऊपर लगाकर प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। उन्होंने भविष्य में अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों को पूर्ण निष्ठा व मनोयोग से सम्पादित करने को प्रोत्साहित करते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *