महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के राडार पर आईं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही ने हाल ही अपने बयान दर्ज कराए। नोरा फतेही और जैकलीन ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुकेश पर गंभीर आरोप लगाए और चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

नोरा फतेही ने और जैकलीन ने सुकेश के साथ उसकी असोसिएट पिंकी ईरानी पर कई आरोप लगाए। नोरा और जैकलीन ने कहा कि सुकेश, पिंकी के जरिए ही एक्ट्रेसेस को अपने जाल में फंसाता था। नोरा ने यह भी दावा किया कि सुकेश ने उससे कहा था कि वह उन्हें गाड़ी-बंगला सब देखा, सारा खर्च उठाएगा, लेकिन इसके लिए उन्हें उसकी गर्लफ्रेंड बनना होगा।

सुकेश के खिलाफ दर्ज कराए बयान में कहा कि सुकेश ने उनसे वादा किया था कि वह उन्हें एक बड़ा सा घर और लग्जरी वाली लाइफ देगा। लेकिन उसने शर्त रखी कि नोरा फतेही को उसकी गर्लफ्रेंड बनना होगा। नोरा अगर सुकेश की गर्लफ्रेंड बनेंगी तो वह उन्हें सारे ऐश और आराम देगा। नोरा के मुताबिक, सुकेश ने अपने कई काम पिंकी ईरानी के जरिए उनसे करवाए।नोरा फतेही के बयान के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर महाठग है, यह बात उन्हें तब पता चली जब ईडी ने उन्हें नोटिस भेजा।

सुकेश से जुड़ा यह मनी लॉन्ड्रिंग केस पिछले एक-दो साल से लगातार चर्चा में है। इसमें अब तक जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के अलावा चाहत खन्ना और निक्की तंबोली समेत कई और एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चुका है। ईडी ने दावा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन और नोरा पर करोड़ों रुपये खर्च किए और महंगे-महंगे गिफ्ट दिए। इस मामले में हाल ही सुकेश के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *