लखनऊ। राजधानी के पुलिस कमिश्नर ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य मे विधानसभा के सामने आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मौके पर जहां जो कमियां दिखी तो उसे तत्काल दूर करने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान डीसीपी मध्य रवीना त्यागी भी पुलिस बल के साथ मौजूद रहीं। यातायात व्यवस्था का चुस्त और दुरूस्त करने का निर्देश दिया।

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व विधानसभा के सामने आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की सुरक्षा व्यवस्था का सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था जायेजा लेने पहुंचे पुलिस आयुक्त अमरेंद्र सिंह सेंगर और जॉइंट पुलिस आयुक्त अमित वर्मा ने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया और अफसरों को आवश्यक निर्दश दिए।

इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था के सुगम व सुचारू संचालन को लेकर डीसीपी यातायात सलमान ताज़ पाटिल व सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए डीसीपी मध्य रविना त्यागी को निर्देश दिए गए। कार्यक्रम स्थल मे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के कई मंत्रियों का आगमन कार्यक्रम स्थल पर होगा जिसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई थाना प्रभारियों की भारी पुलिस बल के तैनात होने की जानकारी सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *