विनीत वर्मा, लखनऊ । यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात बुधावार काे बरेली एसटीएफ इकाई और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक लाख के इनामी बदमाश की मौत हो गई।पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने गुरुवार को बताया कि मारा गया बदमाश जनपद संभल निवासी शहनूर उर्फ शानू है। तिलहर थानाक्षेत्र में पिथनापुर गांव के पास बरेली एसटीएफ और बदमाश शानू के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से इनामी बदमाश शानू घायल हो गया।

इस पर एक लाख रुपये का था इनाम

घायल बदमाश को मदनापुर सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।एसपी ने बताया कि शानू एक कुख्यात बदमाश था और इस पर एक लाख का इनाम भी घोषित था। बता दें कि शानू पर हत्या, लूट, डकैती समेत 32 मुकदमे दर्ज थे। चार मई को शाहनूर पर बरेली एडीजी जोन रहे पीसी मीना ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। इसके बाद एसटीएफ भी उसकी तलाश में जुट गई थी। सुराग जुटाते हुए टीम ने उसे तिलहर थाना क्षेत्र में घेर लिया।

जौनपुर : मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी घायल

जाैनपुर के बक्शा, बदलापुर व सुजानगंज थाना की संयुक्त पुलिस टीम ने मुठभेड़ में अन्तर्जनपदीय पच्चीस हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। पुलिस अभिरक्षा में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से पुलिस ने अवैध पिस्टल, लूट के आभूषण, नकदी, एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम को मिली सूचना पर बुधवार देर रात्रि में ग्राम गढ़ा सैनी पुल के पास चेकिंग लगाई थी। इस दौरान पुलिस कीबदमाशों से मुठभेड़ हुई।

आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा की गयी फायरिंग

आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा की गयी फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसकी पहचान पच्चीस हजार का इनामी बदमाश प्रतापगढ़ निवासी अतुल गौड़ उर्फ राजा गौड़ (27) के रूप में हुई। उसे तत्काल पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि उसके विरुद्ध जनपद के अलग-अलग थानों पर 29 मुकदमें पंजीकृत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *