विनीत वर्मा, लखनऊ । राजधानी के थाना सैरपुर में एक महिला का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। महिला की मौत कैसे हुई है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। महिला का शव सड़ गया है । पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। ताकि सच्चाई का पता चल सके। हालांकि महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

पुलिस के कंट्राेल रूम पर शव के बारे में दी गई सूचना

डीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर ने बताया कि मंगलवार की सुबह आठ बजे के आसपास कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली की थाना सैरपुर में आईआईएम के पीछे एक नाला में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच किया तो नाला से करीब तीस फुट दूरी पर महिला का शव पड़ा मिला।

महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस ने शव को निकाल कर देखा। देखने पर पता चला का शव काफी सड़ चुका है। जिसकी वजह से महिला की पहचान नहीं हो पा रही है। मौके पर पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। महिला के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया महिला के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

शव सड़ने के कारण महिला की नहीं हो पा रही शिनाख्त

पुलिस के अनुसार महिला का शव सड़ चुका है। हाथ व पैर सड़ने के कारण कीड़े पड़ चुके है। चेहरा भी काफी गला हुआ है। शव की शिनाख्त न होने के कारण फारेसिंक टीम को बुलाया गया है। मृतक महिला के शरीर पर लाल छींटदार मैक्सी है। पुलिस आसपास के लोगों से भी महिला के बारे में पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है। महिला की मौत कैसे हुई है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *