कन्नौज। सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि पत्नी सहित बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत से घर परिवार में कोहराम मच गया । सड़क हादसे की सूचना लगते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। उपचार के लिए पति-पत्नी सहित बच्चे हसेरन सीएससी पहुंचे। जहां चिकित्सक ने पति को मृत घोषित कर दिया वहीं पत्नी सहित दो बच्चों को गंभीर हालत को देखते हुए तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तिर्वा मेडिकल पहुंचते ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया ।

हसेरन क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी सहित दो बच्चे घायल हो गए ।जनपद औरैया के गांव सलेमपुर निवासी आदेश पुत्र कृपाल सिंह अपनी पत्नी रूपा बच्चे राधिका और सिद्धार्थ के साथ अपने घर से अपनी ससुराल हटिया छिबरामऊ जा रहे थे। जैसे ही जोगनीपुरवा बिधूना मार्ग से सरगौली मोड पर पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ओमनी कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार पति-पत्नी समेत बच्चे घायल हो गए। जिसमें पति की मौके पर मौत हो गई। जबकि पत्नी ने तिर्वा मेडिकल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

वहीं इसकी सूचना उनके घर परिवार के लोगों को मिली। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक चार भाइयों में दूसरे नंबर का था खेती-बाड़ी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था।पिता समेत छोटे भाई का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने कार्रवाई की शुरुआत की। पुलिस ने शब का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *