लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने रविवार काे प्रदेश कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता का सम्मान ही हमारी प्राथमिकता है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। पार्टी कार्यकर्ताओं के स्वाभिमान के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 10 सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे। यह चुनाव भ्रष्टाचारियों और सदाचारियों के बीच है।

कांग्रेस की नजर आपके मुस्लिम मतदाताओं पर

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव जी, आपको सावधान कर रहा हूं यह कांग्रेस भष्मासुर है और बहुत जल्दी आपको ठिकाने लगा देगी। कांग्रेस की नजर आपके मुस्लिम वोट पर पड़ गई है। कांग्रेस की सोच एवं उनकी कार्यशैली में लोकतंत्र की कोई गुंजाइश ही नहीं है। कांग्रेस का एक इकोसिस्टम है जो हारने वालों को जीता हुआ बताकर जीतने वालों पर प्रश्न खड़े करता है। 13 राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सीटें शून्य हैं। कांग्रेस पार्टी जहां भी जीती है वहां अपने वोटों से नहीं जीती, बल्कि दूसरी पार्टियों के वोटों पर जीती है।

उत्तर प्रदेश देश की आत्मा व भारत की हृदयस्थली

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भारत की आत्मा अयोध्या, मथुरा और काशी में बसती है। यह तीनों देवस्थल उत्तर प्रदेश में ही है। उत्तर प्रदेश देश की आत्मा व भारत की हृदयस्थली है। महाराजा लाखन पासी की कर्म भूमि पर आज भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है। भारतीय जनता पार्टी आमजन के सपनों को साकार करने के लिए अहर्निश सेवा में जुटी है। 500 वर्षों के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

राष्ट्रीय विचार की राजनीति हमारी प्रतिबद्धता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में हमने पारदर्शी तरीके से सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्गों तक पहुंचाने का काम किया है। उनहोंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी नई ऊँचाई को छू रही है। राष्ट्रीय विचार की राजनीति हमारी प्रतिबद्धता है। साथ ही ‘सेवा ही संगठन’ की अवधारणा को लेकर किए गए कार्यो से भाजपा का मानवीय स्वरूप जनता तक पहुंचा है। सेवा ही संगठन का मूल मंत्र है, इसी ध्येय के साथ पार्टी सफलता के कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *