मेठी । यूपी के अमेठी में बाजार से घर लौटकर घर जा रहे ग्राम प्रधान कड़ेरगांव पवन कुमार सिंह के छोटे भाई अजय कुमार सिंह (45) को रास्ते में बदमाशों द्वारा मारकर हत्या कर दी गई है। जबकि उन्हीं के साथ बाइक पर बैठा एक दूसरा व्यक्ति सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसके बाद से कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अमेठी सीएचसी में कई थानों की फोर्स लगाई गई। वहीं हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पहले ईंट से किया वार, फिर जमकर पीटा

28 जून शुक्रवार की देर शाम करीब 9 बजे अजय सिंह अमेठी से अपने घर अपाचे बाइक से वापस जा रहे थे। उनके साथ बाइक पर एक दूसरा व्यक्ति सौरभ भी बैठा हुआ था। बताया जा रहा है कि बेनीपुर नहर पुलिया के पास दो लोग शराब के नशे में थे पहले उन्होंने ईंट से वार किया। इसके बाद उन लोगों ने अजय सिंह को पीट-पीट कर मार डाला। साथ में बैठे युवक ने किसी तरह से तत्काल अजय सिंह को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी पहुंचे । जहां पर डॉक्टर ने अजय सिंह को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

इस मामले में जिले के सीएचसी अमेठी पहुंचे पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि अजय सिंह बाइक से जा रहे थे। तभी दारू के नशे में मिले 2 व्यक्ति से इनका विवाद हुआ। इसके बाद उसे मारपीट हुई और उनके चेहरे और सर में चोटे आई हुई है। उनके साथ सौरभ नाम का व्यक्ति मौजूद था वही इनको अस्पताल लेकर आया है। जहां पर डॉक्टरों ने अजय सिंह को मृत घोषित कर दिया। जिस व्यक्ति मोनू के ऊपर इन लोगों के द्वारा आरोप लगाया जा रहा है। हम लोगों ने उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी है। शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी । इसी के साथ आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *