एसएमयूपीन्यूज,ब्यूरो। कर्नाटक के हावेरी जिले में आज सुबह हुए सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 13 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई। यह हादसा पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। स्थानीय पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि हादसाग्रस्त बस के चालक को नींद आ गई थी।

पुलिस के अनुसार, ब्यादगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉसिंग में तड़के तीर्थयात्रियों को गंतव्य मार्ग पर ले जा रही मिनी बस के खड़े ट्रक से टकरा गई। सभी पीड़ित शिवमोगा के हैं। सभी देवी यल्लम्मा के दर्शन के बाद बेलगावी जिले के सवादट्टी से लौट रहे थे। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बेलगावी जिले के सवादट्टी से लौट रहे थे तीर्थयात्री

कर्नाटक के हावेरी जिले के ब्यादगी तालुक में बड़ा सड़क हादसा हा है। शुक्रवार तड़के एक मिनी बस के खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पीड़ित शिवमोगा के रहने वाले थे और देवी यल्लम्मा के दर्शन के लिए तीर्थयात्रा के बाद बेलगावी जिले के सवादट्टी से लौट रहे थे।

बस चालक को नींद आने का माना जा रहा कारण

यह दुर्घटना आज सुबह हावेरी जिले के बडगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास पुणे-बैंगलोर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। रोड पर खड़ी लॉरी से टकराने के बाद यात्री गाड़ी पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित शिवमोगा के रहने वाले थे और देवी यल्लम्मा के दर्शन के लिए तीर्थयात्रा के बाद बेलगावी जिले के सवादट्टी से लौट रहे थे। मरने वाले 13 लोगों में एक बच्चा भी शामिल है। पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि बस के चालक को नींद आ गई थी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

गांव में छा गया मातम

हावेरी के एसपी अंशुकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों ने शवों को टीटी वाहन से निकाला और घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। 13 लोगों की मौत की खबर सुनकर एम्मेहट्टी गांव के लोग सदमे में हैं और गांव में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *