चंदौली/ मीरजापुर। जनपद चंदौली में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां के अलीनगर थाना के बिलारीडीह के पास बुधवार की सुबह अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।उधर परिवार में एक साथ मां-बेटे की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में परिजन भी मौके पर पहुंच गए है।

स्कूटी से जा रहे थे वाराणसी, रास्ते में आ गई मौत

नेगुरा गांव निवासी लालबहादुर मौर्या (40 वर्ष) अपनी मां नगीना देवी (70 वर्ष) और पुत्र शिवम मौर्य (8 वर्ष) को स्कूटी से लेकर वाराणसी से गांव जा रहे थे। जैसे ही बिलारीडीह के समीप पहुंचे, तभी हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं गंभीर चोट लगने की वजहसे नगीना व लालबहादुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल बालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी रही।

ट्रेन पर चढ़ते समय फिसलकर गिरा रेल कर्मी, मौत

मीरजापुर के झिंगुरा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार की देर शाम ट्रेन संख्या 03248 बैंगलूरू स्पेशल एक्सप्रेस पर चढ़ते समय पैर फिसलने से रेल कर्मचारी का पैर कट गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चलती ट्रेन में ऑफ साइड से चढ़ने के प्रयास में एक रेल कर्मचारी के दोनों पैर कट गए। ऑन ड्यूटी कांस्टेबल की सूचना पर आरपीएफ, जीआरपी प्लेटफार्म नंबर दाे के हावड़ा एंड में पहुंची।

दोनों लाइनों के मध्य पड़ा था और उसके दोनों पैर कट गए थे

उन्हाेंने पाया कि एक व्यक्ति जिसके गले में रेलवे आई कार्ड है, दोनों लाइनों के मध्य पड़ा था और उसके दोनों पैर कट गए थे। एंबुलेंस से उसे रेलवे हॉस्पिटल भेजा गया। आसपास कार्य कर रहे गैंगमेन ने घायल व्यक्ति की पहचान रेल कर्मी राजेश कुमार पुत्र शंकर राय निवासी जनपद वैशाली बिहार के रूप में की। उपचार के दौरान रेल कर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *