सुलतानपुर। नगर कोतवाली के पयागीपुर के पास आपसी विवाद में मंगलवार शाम दो युवकों के मध्य गोली चली। इसमें भाजपा मंडल अध्यक्ष के भतीजे की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की । यह पूरी घटना घटना कोतवाली नगर के पयागीपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर की है, जहां मामूली विवाद में दो युवक आपस में भिड़ गए। कुछ देर तक हाथापाई हुई और नौबत ऐसी बिगड़ी की एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी।

गोली लगने से कोतवाली देहात थाना अंतर्गत पकड़ी गांव निवासी अभय प्रताप सिंह (23) की मौत हो गई। अभय भाजपा मंडल अध्यक्ष राम अभिलाख सिंह का भतीजा था। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, सीओ सिटी शिवम मिश्रा और कोतवाल एके द्विवेदी अस्पताल पहुंचे।एसपी ने बताया कि घटना आपसी विवाद को लेकर हुई। कारण क्या था ये आरोपितों के पकड़े जाने के बाद ही सामने आएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं भाजपा नेता के भतीजे की हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है साथ ही हमलावरों की तलाश कर रही है वहीं घटना के प्रत्याशी अब मृतक अभय के साथी अनंत की माने तो कालेज के छेड़खानी विवाद था। इसी को लेकर वो लोग भिड़ गए। अभय ने विरोध किया तो उन लोगों ने हमला कर दिया और गोली मारकर मौके से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *