फिरोजाबाद। जनपद पुलिस ने शनिवार की रात्रि में पांच घंटे अभियान चलाकर 75 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त विभिन्न मुकदमों में वांछित अभियुक्त है जो फरार चल रहे थे।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित द्वारा वारंटियों एनबीडब्लू व एसआर केसो में वांछित अभियुक्तों के विरूद्ध शनिवार की रात्रि को 12.00 बजे से सुबह 05.00 बजे तक अभियान चलाया।

इस अभियान के अन्तर्गत जनपदीय पुलिस द्वारा कुल 75 जिसमें 71 एनबीडब्ल्यू व 4 एसआर वारंटी वाँछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जिनमे थाना उत्तर ने 5, थाना दक्षिण ने 9, थाना रामगढ़ ने 7, थाना रसूलपुर ने 2, थाना टूण्डला ने 2, थाना पचोखरा ने 2, थाना रजावली ने 5, थाना नारखी ने 1, थाना नगला सिंघी ने 2, सिरसागंज ने 10, थाना अराँव ने 6, थाना शिकोहाबाद ने 10, थाना खैरगढ़ ने 2, थाना जसराना ने 3, थाना एका ने 4, थाना फरिहा ने 2, थाना नसीरपुर ने 3, थाना नगला खंगर ने अभियुक्त को पकड़ा है।

इस प्रकार जनपदीय पुलिस टीम द्वारा मात्र 5 घण्टे में 71 एनबीडब्लू वारंटियों तथा 4 एसआर केसों में वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए कुल 75 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।पुलिस के अनुसार वारंटी अभियुक्तों के विरुद्ध यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *