गोरखपुर/बांसगांव। क्षेत्र के भैंसा रानी गांव में सोमवार की शाम एक सिरफिरे द्वारा ईंट पत्थर से कूचकर डेढ़ साल के एक बालक की हत्या कर देने से ग्रामीणों में रोष पैदा हो गया है। वहीं मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घर के बाहर खेल रहा था मासूम

बताते हैं कि ग्राम भैंसा रानी निवासी राहुल यादव का डेढ़ वर्षीय मासूम पुत्र विद्यांश घर के बाहर 5-6 बजे के बीच खेल रहा था। परिजनों का आरोप है इसी दौरान गांव का रंजीत धरिकार पुत्र रामसूरत मौके पर पहुंचा और उसने ईंट पत्थरों से मारकर विद्यांश को अधमरा कर दिया। परिजन घायलावस्था में विद्यांश को लेकर बांसगांव सीएचसी पहुंचे, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल को रेफर कर दिया। इस बीच विद्यांश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

उधर इस हत्याकांड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताते हैं कि मृतक मासूम का पिता राहुल यादव गुजरात में पेंट पालिस का काम करता है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आरोपी युवक को लेकर जबरदस्त गुस्सा व्याप्त है। हालांकि पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करा दिया है।मासूम बच्चे की मौत से माता-पिता का रो-रोककर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *