चंदौली। यूपी के चंदौली में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां के नौगढ़ तहसील के एक गांव में रिश्तों की मर्यादा तार-तार हो गई। युवक का दिल चाची पर आ गया और दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। महिला दो बच्चों की मां है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घरवाले परेशान हैं और दोनों के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। चूंकि चाची और भतीजा को खोजकर परिजन थक चुके है। साथ ही गांव में उनकी खूब जग हंसाई हो रही है।

भतीजे की शादी सोनभद्र के एक गांव में हाल ही में 18 अप्रैल को हुई थी, लेकिन शादी के कुछ ही महीने बाद उसने अपनी चाची को किसी बहाने से घर से बाहर बुलाया और फिर दोनों गायब हो गए। जब परिवारवालों ने उन्हें घर पर नहीं पाया, तो रिश्तेदारी में खोजबीन शुरू हुई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस अप्रत्याशित घटना ने पूरे परिवार को सकते में डाल दिया है।

बताया जा रहा है कि भतीजे और चाची के बीच कुछ संदिग्ध गतिविधियां पहले भी देखी गई थीं, लेकिन किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। अब मायके पक्ष के लोगों ने भतीजे पर विश्वासघात का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की है और पूरे परिवार पर एक दाग छोड़ दिया है। यह रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। वहीं परिवार वाले हैरान है कि दो बच्चों की मां भतीजे के साथ ऐसा काम कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *