लखनऊ । राजधानी के विभूतिखंड इलाके में बैंक की महिला अधिकारी की मंगलवार दोपहर दफ्तर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बहनोई ने बीमारी से मौत होने का दावा किया है। हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।वजीरगंज के जीवन बेग लेन की रहने वाली सदफ फातिमा (45) एचडीएफसी बैंक के टेलीफोनिक चैनल में असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट के पद पर कार्यरत थीं, उनके पास टीम मैनेजर का भी पद था। मंगलवार सुबह वह दफ्तर में बने ट्रेनिंग सेंटर आईं थीं और उनका चैंबर तीसरी मंजिल पर है। दोपहर करीब एक बजे अन्य सहकर्मियों संग लंच करने सेकेंड फ्लोर पर स्थित कैफेटेरिया पहुंचीं। यहां वह बेहोश होकर गिर गईं।

परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया

सहकर्मी उन्हें लोहिया अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस पर परिजन और विभूतिखंड पुलिस भी पहुंच गई। इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह स्पष्ट होगी। परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है।

बहनोई महजर ने बताया कि सदफ को ब्लड प्रेशर की बीमारी थी। तीन दिन पहले भी उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें केजीएमसी के लॉरी ले गए थे, जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी थी। तीन दिन अवकाश के बाद वह मंगलवार दफ्तर गईं थीं। उन्होंने बताया कि वह सभी लोग कश्मीर घूमने का प्लान बना रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, दामाद पर आरोप

जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मबई अहीर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से मौत हो गई। महिला के पिता ने अपने दामाद पर बेटी को कुल्हाड़ी मारकर कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दामाद पर ही हत्या का आरोप

कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मबई अहीर में रहने वाली महिला रजनी पत्नी रामचद्र अहिरवार की बुधवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से मौत हो गई। इस घटना के बाद महिला के मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर महिला के पिता ने अपने दामाद पर ही हत्या का आरोप लगाया है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने माैके से साक्ष्य एकत्रित किए।कालपी क्षेत्राधिकारी देवेंद्र पचौरी ने बताया कि महिला के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले में जल्द ही सच्चाई का पता लगाएगी और न्याय सुनिश्चित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *