Crime News ।यूपी के गाजियाबाद में तीन रईसजादों की कार में की जा रही शराब पार्टी एक गरीब ई रिक्शा चालक को भारी पड़ गयी। शराब के नशे में धुत इन रईसजादों ने ई रिक्शा चालक को टक्कर मार दी। रिक्शा चालक व उसके भतीजे की मौत हो गयी। जबकि सोनू नामक किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीसीपी ट्रैफिक पीयूष सिंह के अनुसार कार को सीज कर दिया गया है, जबकि कार चला रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिक्शा में इतनी तेज टक्कर मारी कि रिक्शा के परखच्चे उड़ गए

पीयूष सिंह ने बताया कि ई-रिक्शा चालक रिंकू सिंह अपने परिवार के साथ नेहरूनगर में बारादरी में रहता है। दिन भर ई-रिक्शा चलाने के बाद वह देर रात अपने भतीजे सक्षम को साथ लेकर घर लौट रहा था। आंबेडकर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा में इतनी तेज टक्कर मारी कि रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और 50 मीटर दूर जाकर बिजली के खंभों के बीच फंस गया। दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य सवार सोनू को गंभीर हालत में जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया।

तीन रईसजादे नशे में पूरी तरह से धुत मिले

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि तीन दोस्त मिलकर होंडा अमेज कार में सवार होकर शराब पार्टी कर रहे थे। तीनों नशे में धुत्त थे। अंबेडकर रोड पर स्पीड और शराब हवा से बातें कर रही कार ने ई – रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मार दी। पुलिस ने राइटगंज निवासी प्रणव को गिरफ्तार कर लिया।

खोड़ा में पति ने पत्नी को चाकुओं से गोद कर मार डाला, गिरफ्तार

गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी में शुक्रवार की देर रात एक युवक ने पत्नी को चाकुओं से गोद कर मार डाला। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी स्वतन्त्र सिंह ने शनिवार को बताया कि रात में थाना खोड़ा पर सूचना प्राप्त हुई कि खोड़ा गाँव चौकी क्षेत्रान्तर्गत एक महिला पूजा गंगवार को उनके पति लोकेश गंगवार ने चाकू मारकर घायल कर दिया है। सूचना पर तत्काल थाना खोड़ा पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर देखा गया कि घायल महिला को नोएडा के फोर्टिज होस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपित लोकेश गंगवार को गिरफ्तार कर लिय़ा गया है। लोकेश गंगवार मूलरूप से बरेली का रहने वाला है। जो खोड़ा कालोनी में अपनी पत्नी के साथ रहता था। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतका में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *