लखनऊ । यूपी के मथुरा जिले में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के थाना जमुनापार क्षेत्र अंतर्गत रोशन बिहारी कॉलोनी के एक युवक ने तीन माह की गाय की बछिया से कुकर्म कर डाला। गाय के मालिक को जब इसका पता चला तो उसने तुरंत थाना जमुनापार पुलिस को अवगत कराते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने सोमवार काे उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना का पता जब गौ रक्षा दल को पता लगा तो उन्होंने आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मालिक चार डालने पहुंचा तो बछिया लहूलुहान मिली

गौरतलब हो कि विगत दिनों रोशन विहार निवासी हरिश्चंद्र अपने पशुओं को चारा डालने सुबह गया तो उसकी तीन माह की बछिया लहूलुहान हालत में पड़ी थी। जिसके बाद उसने देखा कि बछिया के साथ कुकर्म किया गया है। आसपास के कुछ लोगों ने जानकारी मिली कि बछिया के साथ कुकर्म पड़ोस में रहने वाले बॉबी ने की है। इसके बाद हरिश्चंद ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक बॉबी को गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना से गौ रक्षा दल गुस्से में

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जमुनापार पुलिस ने बताया कि तीन माह की बछिया से कुकर्म का मामला सामने आया है। बछिया मालिक की शिकायत पर बॉबी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसने शराब के नशे में बछिया के साथ कुकर्म किया था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में युवक ने कुकर्म करने की बात मान ली है। इस घटना से गौ रक्षा दल गुस्से में है। सूचना लगते ही गौ रक्षा दल के जिलाध्यक्ष विकास मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस से आरोपित युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बन गया है, जो भी सुना वह युवक को कोसता नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *