जालौन। कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मेहलूआ में देर रात अखिलेश अपनी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ सो रहे थे। रात के समय सिलेंडर में गैस रिसाव हो गया और सुबह जब गैस जलाई तो गैस रिसाव के कारण अचानक आग का गुबार बन गया। मकान के चारों तरफ की दीवार विस्फोट के साथ चटक गई और ऊपर से लेंटर गिर गया। मकान में सो रहे अखिलेश उसकी पत्नी मोहिनी, 12 वर्षीय बेटी अदिति और 6 वर्षीय बेटा देव उसमें दब गए। इस मलबे में दबकर पत्नी और बेटे की मौत हो गई।

सुबह के वक्त तेज धमाके की आवाज सुनाई दी

सुबह के वक्त तेज धमाके की आवाज सुनाई दी तो पास में रहने वाले भाई और आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। मकान का मलवा देख उसमें दबे अपने छोटे भाई अखिलेश उसकी पत्नी और दोनों बच्चों को मलवे से बाहर निकाला और तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने अखिलेश की पत्नी मोहिनी और 6 वर्षीय बेटे देव को मृत घोषित कर दिया। जबकि अखिलेश तथा 12 वर्षीय बेटी अदिति की हालत नाजुक बनी हुई है।

घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया

घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने पत्नी और बेटे को मृत घोषित कर दिया है और अखिलेश व उसकी बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।

सीएम योगी ने जालौन घटना का लिया संज्ञान, दिये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जनपद जालौन में निर्माणाधीन मकान में हुए हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *