फर्रूखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद जनपद की कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो ​दो सहेलियों के एक ही दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे से आम के बाग में शव लटके मिले। दोनों युवतियां बीती रात सोमवार को जन्माष्टमी का मेला देखने निकली थी। पुलिस शवों को फंदे से नीचे उतारने के बाद मामले की जांच में जुट गई। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद पूरे मामले जल्द पर्दाफाश करने का दावा किया है।

जन्माष्टमी पर्व पर गांव के मंदिर में दोनों गई थी पूजा करने

कायमगंज के भगौतीपुर गांव में रहने वाले महेंद्र की बेटी शशि (16) पुत्री और रामवीर की पुत्री बबली (17) दोनों सहेलियां सोमवार की रात जन्माष्टमी पर्व पर गांव के मंदिर में पूजा करने गई थीं। दोनों जन्माष्टमी के मेले में भी शामिल हुईं। लेकिन इसके बाद दोनों घर नहीं लौटी। देर रात तक युवतियों के घर ना लौटने पर परिजनों ने गांव में ही रहने वाली बुआ के घर रुकने की आशंका जताई। हालांकि इस दौरान उन्होंने उनकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह दोनों सहेलियों के शव गांव के बाहर आम के पेड़ पर एक साथ फांसी के फंदे पर लटकते मिले।

दोनों बेटियों की हत्या कर फांसी पर लटकाया शव, परिजनों का आरोप

ग्रामीणों ने शवों को लटका देख पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी। दोनों सहेलियों के शव फांसी पर लटके मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक व सर्किल थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने फॉरेंसिक के साथ साक्ष्य जुटाए और घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस पूछताछ में मृतका बबली के पिता रामवीर ने आरोप लगाया कि दोनों बेटियों की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया गया है।

शव के पास से मिले फोन व सिम से खुलेगा मौत का राज

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि दो सहेलियों के शव एक साथ दुपट्टे से फांसी के फंदे में आम के बगीचे में पेड़ से लटके मिले हैं। प्रथम दृष्टया उनके फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। मौके से एक फोन मिला है। वहीं, एक मृतक युवती के पास से सिम मिला है। सिम और फोन को कब्जे में लेकर कॉल डिटेल निकाली जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर मृत्यु का सही कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने और परिजनों के आरोपों की जांच के आधार पर शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *