प्रयागराज। युवा मंच ने पीएम मोदी को एक्स हैंडल पर पोस्ट कर सुपर रिच की संपत्ति पर समुचित टैक्स, सरकारी विभागों में खाली एक करोड़ पदों पर तत्काल भर्ती, शिक्षा -स्वास्थ्य व रोजगार की गारंटी और हर व्यक्ति के सम्मानजनक जिंदगी की गारंटी जैसे सवालों को हल करने का मुद्दा उठाया है। देशव्यापी मुहिम के तहत प्रयागराज में युवा मंच पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने खुसरो बाग, एलनगंज, कटरा, मम्फोर्डगंज, सलोरी, नैनी, राजापुर में छात्रों व युवाओं से संवाद व जनसंपर्क किया।

युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

युवाओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ के विधानसभा में पारदर्शिता व भ्रष्टाचार मुक्त चयन प्रक्रिया और रिकॉर्ड सरकारी नौकरी मुहैया कराने के दावे को जमीनी हकीकत के उलट बताया। छात्रों के आंदोलन के बाद लोक सभा चुनाव के ठीक पहले नवगठित शिक्षा सेवा चयन आयोग का अभी तक क्रियाशील न होना, एलटी व प्राथमिक शिक्षक भर्ती समेत कई भर्तियों का 5 साल की समयावधि बाद भी विज्ञापन जारी न किया जाना, दर्जनों भर्तियां का वर्षों से अधर में लटकी होने जैसे सवालों को लेकर सरकार पर गंभीर न होने और युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया गया।

जनसंपर्क अभियान के दौरान ये रहे मौजूद

संवाद व जनसंपर्क अभियान में युवा मंच संयोजक राजेश सचान, अध्यक्ष अनिल सिंह, जय प्रकाश यादव, जे बी पटेल, बागीश धर राय, राजेश यादव, धर्मेन्द्र पटेल, हरिश्चंद्र, डा. संदीप सिंह, अर्जुन प्रसाद, प्रदीप चौधरी, अजय गौतम, राकेश ,विजय ,मोहन, दीपक, राहुल, प्रकाश, चन्द्रमा,अजय,विवेक,महिमा, अल्का, दीपिका , रोशनी, संगीता समेत बड़ी संख्या में छात्रों व युवाओं की मौजूदगी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *