जालौन। यूपी के जनपद जालौन में आजीबों-गरीब घटना देखने को मिली। यहां के सिरसा कलार थाने में एक प्रेमी अपनी विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचा। विवाहिता के परिजनों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया और दोनों की शादी करा दी। मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस पहुंची। इस दाैरान दाेनाें परिवाराें के बीच चली बातचीत में समझौता हाे गया। बाद में युवक के परिजन अपनी बहू को साथ ले गए। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

22 वर्षीय शादीशुदा युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था

जानकारी के लिए बता दें कि जालौन के सिरसा कलार थाना अंतर्गत पिथऊपुर निवासी मंयक चंदेल का पड़ोस के एक गांव निवासी 22 वर्षीय शादीशुदा युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती कई महीनों से मायके में ही रह रही है। दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में घर वालों को भी पता चल गया था। इसीलिए साेमवार की देर रात प्रेमी मयंक विवाहित प्रेमिका से मिलने गांव पहुंचा, तो परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद घर ले जाकर दोनों की शादी करा दी। प्रेमी युवक के घर वालों को जब इस बात की जानकारी हुई ताे उन्हाेंने मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने दोनों परिवारों में कराया समझौता

मगंलवार की सुबह पुलिस की माैजूदगी में आपसी बातचीत के द्वारा दोनों परिवाराें में समझौता हाे गया और युवक के परिवार वाले बहू काे साथ विदा करा ले गए। थानाध्यक्ष ब्रजेश बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। अगर कोई समस्या आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। इसमें अब दोनों पक्षों की तरफ से कोई विवाद नहीं रहा है। वहीं दूसरी तरफ प्रेमी-प्रेमिका की यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बन ई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *