कन्नौज। दिल्ली से कानपुर जा रहा डीसीएम वाहन उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सड़क किनारे खड़े केंटनर से टकरा गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही दुघर्टना ग्रस्त डीसीएम व केंटनर को किसी तरह से रोड से हटवाया। वहीं व्यक्ति अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

यह हादसा सुबह साढ़े छह बजे के आसपास का

गुरसहायगंज पुलिस थाने के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा सुबह साढ़े छह बजे के आसपास का है। डीसीएम में चालक समेत कुल पांच व्यक्ति सवार थे। बेकाबू डीसीएम खड़े कंटेनर से टकरा गई। हादसे में जौनपुर के मछली शहर निवासी विपिन कुमार, अमेठी के रमई निवासी सोनू शर्मा, प्रशांत सिंह और संतोष कुमार की मौत हो गई। पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको तिर्वा स्थित राजकीय अम्बेडकर कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के दौरान उनकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त डीसीएम को हाइवे से हटवाया।

तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए

हादसे की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने मौके पर जुटी भीड़ की मदद से किसी तरह से डीसीएम से पांच लोगों को बाहर निकाला। जिसमें चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक व घायल के परिजनों को सूचित करने के बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां पर वह भी दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी मृतकों के परिवार को मिलते ही कोहराम मच गया।

चालक को आई नींद हादसे में डीसीएम के उड़े परखच्चे

गुरसहायगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 31 पर दिल्ली की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम चालक को नींद आ जाने के कारण आगे खड़े ट्रक के कंटेनर में पीछे से घुस गयी। तेज रफ्तार होने के कारण टक्कर इतनी जोरदार हुई कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम में आगे बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तो वहीं एक युवक की कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गयी। हादसा देख मौके पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल करते हुए चारों मृतकों के शव को जिला अस्पताल में भिजवाया तो वहीं घायल की हालत गंभीर देख उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *