लखनऊ। उत्तर प्रदेश की ताला नगरी अलीगढ़ में कंटेनर और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराते हुए खैर थाना पुलिस राहत कार्य में जुट गई है। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

सवारियों से भरी एक ईको कार की कंटेनर से सीधी भिड़ंत

खैर इलाके में पलवल रोड के पास स्थित अनाज मंडी के सामने बुधवार की अर्धरात्रि भीषण दुर्घटना का मंजर सामने आया है। यहां सवारियों से भरी एक ईको कार की कंटेनर से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई। इस जबरदस्त हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की जानकारी खैर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। किसी तरह से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को निकाला गया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों काे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां उनका उपचार जारी है।

कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

घटना को लेकर खैर क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने बताया कि हादसे के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका है। शवों को पोस्टमॉर्टम हाउस भेजा गया है। कार की नंबर प्लेट के आधार पर जानकारी में पता चला है कि सभी लोग पीलीभीत के रहने वाले हैं। पहचान के लिए पीलीभीत पुलिस से मदद मांगी गई है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सामान्य कराया गया। हादसा इतना भीषण था कि जिसने भी देखा उसका कलेजा दहल उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *