अयोध्या। जनपद में पूराकलंदर थाना के भदरसा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर शनिवार को बुलडोजर चला। मौके पर मंडलायुक्त गौरव दयाल, आईजी प्रवीण कुमार, जिला प्रशासन के अधिकारी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन, उप जिलाधिकारी सोहावल अशोक कुमार सैनी सहित अर्ध सैनिक बल मौजूद रहे।

पीड़ित परिजन को धमकाने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज

उप जिलाधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि कि बेकरी को अवैध पाए जाने के बाद सील कर दिया गया है। बेकरी को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को राजस्व विभाग की टीम ने आरोपी की संपत्ति की पैमाइश की थी। शनिवार को खाद्य सुरक्षा उपायुक्त ने बेकरी पर छापा मारकर उसे सील कर दिया। लाइसेंस भी रद्द किया गया है। जिला महिला अस्पताल में पीड़ित परिजन को धमकाने के आरोप में भी कोतवाली नगर में एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद पीड़ित बच्ची से मिलकर जाना हाल

कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने जिला महिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित बच्ची का हाल-चाल लिया। पत्रकारों से उन्होंने कहा कि अगर बच्ची को न्याय नहीं मिला तो हम सपा कार्यालय के सामने धरना देंगे। वार्ता करते करते समय मंत्री डॉ संजय निषाद के आंखों में आंसू आ गए थे। इससे पहले पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने परिवार को भरोसा दिलाया था कि उनके साथ न्याय दिलाया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *