विनीत वर्मा, लखनऊ/हरदोई। यूपी के उन्नाव जिले के लिए निकली एक प्राइवेट बस ने हरदोई जिले के बिल्हौर-कटरा मार्ग पर स्टेयरिंग फेल होने के कारण बेकाबू होकर सड़क किनारे चारपाई पर बैठे सात लोगों को रौंद दिया। दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चारपाई पर बैठे तीन लोग एवं बस में सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी पर जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी, सीएमओ डॉक्टर रोहताश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।पुलिस ​अधीक्षक ने बताया कि घायलों में शामिल एक होमगार्ड को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बाकी घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगंज में इलाज चल रहा है। क्रेन की मदद से बस को सड़क मार्ग से हटवाकर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया गया। बस में 30 यात्री बैठे थे। मृतकों की पहचान की जा रही है।

घटना के बाद बस चालक भाग गया। बस में 30 सवारियां थीं। घटना की जानकारी पर जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, पुलिस अधीक्षक के सी गोस्वामी, सीएमओ डॉक्टर रोहताश कुमार आदि मौके पर पहुंच गए। फरार चालक की तलाश में टीमें लगाई गई हैं।पुलिस का दावा है कि जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *