गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के सहानी इलाके में गुरुवार की देर रात दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक विकास और नवीन दोनों रिश्ते में साढ़ू हैं। दोनों की हत्या उनके ही साढू अनुज ने अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर की। पुलिस का कहना है कि मामला संपति विवाद का है। पुलिस ने दोनों आरोपित अनुज और कुलदीप को पकड़ लिया है।

ससुराल नंदग्राम थानाक्षेत्र के सिहानी रोड आए थे

पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर के औरंगाबाद निवासी नवीन पुत्र राकेश और विकास पुत्र तेजवीर गुरुवार रात अपनी ससुराल नंदग्राम थानाक्षेत्र के सिहानी रोड आए थे। दोनों रिश्ते में साढ़ू हैं। ससुराल में उनका संपति को लेकर अपनी साढ़ू अनुज चौधरी पुत्र ओमवीर के साथ विवाद हो गया। इसी बीच अनुज ने अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर विकास और नवीन के गोली मार दी।

विकास के गोली सीने और नवीन के कमर में मारी गोली

विकास के गोली सीने के पास मारी जबकि नवीन के कमर में गोली मारी गई है। दोनों को घायल अवस्था में यशोदा अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान नवीन और विकास की मृत्यु हो गई। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामला संपति विवाद का लग रहा है। आरोपित अनुज चौधरी, कुलदीप और अनुज के पिता ओमवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं दो की मौत से परिवार में कोहराम मचा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *