लखनऊ । यूपी के आगरा जिले में सोमवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गए। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसमें तीन दोस्तों की मौत हो गई। इस मंजर को मौके पर जो भी देखा उसका कलेजा कांप उठा। यह दुखद घटना एक गाय को बचाने के चक्कर में हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

अचानक से बीच सड़क पर आ गयी गाय

सोमवार रात 9.30 बजे बाह के बिजकौली में पेड़ से टकराने से तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गये। कार में फंसे बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के रहने वाले तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बीच सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार पेड़ से टकराई थी। तीनों बटेश्वर की ओर से घर लौट रहे थे। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं।

धमाके की आवाज सुनकर दौड़े लोग

मृतकों के परिवारों में मातमी कोहराम मच गया है। बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के तीन दोस्त विपिन (26) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (30) पुत्र राम अवतार, सूरज (22) पुत्र मुन्नालाल सोमवार रात 9.30 बजे के करीब कार से बटेश्वर की ओर से घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि तेज रफ्तार कार बीच सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर से हुई धमाके की आवाज पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। क्षतिग्रस्त कार में तीन लोगों के फंसे होने की सूचना पर बाह पुलिस पहुंच गई। 

मौत से गांव में छा गया मातम

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से फंसे लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से बाह सीएचसी भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सीएचसी पर शव देख परिजनों में मातमी कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक बाह श्याम सिंह ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं।जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए है। वहीं एक साथ तीन मौत से गांव में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *