रायबरेली। रायबरेली में सलोन थाना क्षेत्र की सूचि पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गये सांड़ के वीडियो का पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया। उसके बाद आनन फानन में पुलिसकर्मियों ने सांड़ को पुलिस चौकी से उतारा।दरअसल बुधवार को सूचि पुलिस चौकी से एक चौकाने वाला दृश्य सामने आया। सांड़ बिना दरवाजे के खुली सीढ़ी के रास्ते पुलिस चौकी की छत के ऊपर चला गया। चौकी की छत पर सांड़ के बैठे होने की सूचना पर हड़कम्प मच गया।

चौकी की छत पर खडे़ सांड़ की फोटो खीचने के बाद लोगों से इस सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। थोड़ी ही देर में यह पूरा मामला चर्चा का विषय बन गया। मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी एसपी को मिली से तो गंभीर हो चले। सबसे पहले संबंधित थाना कोतवाली में फोन लगाकर जानकारी लेने के बाद तुरंत सांड़ को किसी तरह से नीचे उतारने का निर्देश दिया।

कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि सांड़ के पुलिस चौकी छत पर चढ़ने की जानकारी नहीं मिल सकी। सांड़ के छत पर होने की सूचना के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे हटाने का प्रयास किया। उसी दौरान सांड़ पुलिस चौकी के बगल में ग्राम प्रधान जमुरवा बुजुर्ग के मकान की टीन पर कूद गया। एक निर्माणाधीन मकान से सांड़ के पुलिस चौकी की छत पर आने के बारे में लोगों ने बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *