लखनऊ।राजधानी के थाना नाका क्षेत्र में एक होटल के भीतर प्रेमी युगल के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। होटल के स्टाफ ने मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।स्थानीय पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी है।चूंकि शुरुआती जांच में अभी फांसी लगाने के पीछे कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

मृतक युवक बहराइच और युवती जौनपुर की निकली

नाका थाना के मिनी होटल में सोमवार को दोपहर के समय एक प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में फांसी के फन्दे से झूलकर आत्महत्या कर ली मामले मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटाने मे जुट गई है। जांच मे जुटी पुलिस ने मृतको की जानकारी लेते हुए पाया की। मृतक युवक मुन्ना (19) बहराइच का रहने वाला है वहीं युवती निकिता (19) जौनपुर की रहने वाली है।

रविवार की रात दोनों होटल में आकर रूके थे

बीती रात रात्रि लगभग डेढ़ बजे लखनऊ आये थे और होटल मिनी महल में रुके थे। सोमवार को दोपहर 1:15 पुलिस को सूचना मिली थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेनसिक टीम जांच मे जुट गई और पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।डीसीपी मध्य रविना त्यागी ने घटना के विषय में जानकारी देते हुए बताया मृतक युवक बहराइच का और युवती जौनपुर की रहने वाली है। बीती रात रात्रि लगभग डेढ़ बजे लखनऊ आये थे और होटल मिनी महल में रुके थे।

मौके पर नहीं मिला कोई सुसाइड

सोमवार को दोपहर 1:15 पुलिस को सूचना मिली थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेनसिक टीम जांच मे जुट गई है मौके से पुलिस कोई कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे मे प्रवेश किया तो देखा की दोनों प्रेमी युगल छत के पंखे मे रस्सी के बने फन्दे से लटके हुए थे। पुलिस ने इनके परिजनों का पता लगाकर उनको मामले की सूचना दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *