संजीव सिंह, बलिया। यातायात विभाग के लगातार प्रयास के बाद भी सड़क हादसा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर दिन प्रदेश में कहीं न कहीं सड़क हादसा हो जा रहा है। अब बलिया जिले के नगरा-गड़वार मुख्य मार्ग पर बछईपुर के पास रोडवेज बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक वृद्धा सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद बाइक के उड़े परखच्चे

गड़वार थाना क्षेत्र के नराव निवासी ओम बाबू (32), रत्नेश (30) और अजेश (28) बुधवार की शाम एक ही बाइक पर सवार होकर नगरा की तरफ़ गए थे। थोड़ी देर बाद तीनों वापस घर जा रहे थे। तीनों बाइक सवार बछईपुर (बड़वा चट्टी) के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रही रोडवेज बस से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, सड़क किनारे जा रही इसारी सलेमपुर निवासी लालमुनी देवी (62)व सोनू (22)भी बस की चपेट में आकर घायल हो गए।

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में मचा कोहराम

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नगरा पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा ले गई, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की गंभीर स्थिति देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में उपचार के दौरान बाइक सवार घायल ओमबाबू, रत्नेश और अजेश की मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *